राजस्थान में समस्तीपुर के युवक की मौत की खबर से गांव में मचा कोहराम

समस्तीपुर:- उजियारपुर थाना क्षेत्र की मालती पंचायत के वार्ड संख्या- 8 निवासी स्वर्गीय सिंहेश्वर पासवान के 25 वर्षीय पुत्र रामसुदीन पासवान की मौत राजस्थान में एक सड़क दुर्घटना में हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों की चीत्कार से आसपास के लोगों में भी शोक की लहर दौड़ गई।

बताया गया है कि उक्त मजदूर राजस्थान में रहकर मंडी में प्याज की बोरी लादने का काम करता था। वहीं रहकर अपने परिवार के भरण-पोषण को लेकर मजदूरी करता था। जिससे घर परिवार चल रहा था। मंगलवार की शाम अचानक मजदूर के घर पर मोबाइल पर दुर्घटना में मौत होने की खबर मिली।

इसके बाद मृतक की पत्नी संगीता देवी, मां, बहनें सभी चीत्कार कर उठीं। रोने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना को सुनकर अन्य लोग भी अपने आंसू रोक नहीं सके। लोगों ने बताया कि मृतक का शव एंबुलेंस से राजस्थान से लाया जा रहा है। बुधवार की देर शाम तक शव आने की बात कही जा रही है।

मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चों को देख उसके भविष्य के बारे लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे। बताया गया है कि रामसुदीन सोमवार की शाम सड़क से गुजर रहा था। इसी बीच किसी वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

Related posts

Leave a Comment