कोलकाता से अपने घर समस्तीपुर लौट रहा था युवक, रास्ते में ही ट्रेन से कट कर हो गई मौत

एक माह पूर्व गया था काम करने पश्चिम बंगाल 

समस्तीपुर/वारिसनगर:- प्रखंड मुख्यालय से सटे गोही गांव के एक युवक की मौत रविवार को कोलकाता से घर आने के क्रम में ट्रेन से कटकर हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव के वार्ड संख्या 10 निवासी स्व. दीनानाथ साह के पुत्र रामाशंकर साह (37) हावड़ा स्टेशन से काठगोदाम जानेवाली ट्रेन बाघ एक्सप्रेस से अपने घर आ रहा था. इसी दौरान रविवार की सुबह में जब ट्रेन कुछ देर के लिये श्रीरामपुर स्टेशन पर रुकी तो वे नीचे उतरकर बगल के पटरी पर लघुशंका करने लगा.

इसी बीच पीछे से दूसरे पटरी पर आ रही ट्रेन के चपेट में आ गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. इसकी सूचना जीआरपी को मिलते ही शव पहुंच मिले कागजातों व नंबरो से परिजन को सूचना दी. जहां परिजन शव लेने पहुंचे. सोमवार की सुबह मृतक का शव गोही गांव स्थित घर पहुंचते ही क्रंदन और चीत्कारों से पूरा गांव गमगीन हो गया.

परिजनों ने बताया कि मृतक एक माह पूर्व ही पश्चिम बंगाल गया था और वहां के हावड़ा से सटे लिलुआ में जायसवाल कम्पनी में ट्राई साइकिल सेटिंग का काम करने गया था. एक माह काम करके वो अपने बीबी-बच्चों से मिलने उक्त ट्रेन पकड़कर घर आ रहा था. इसी बीच यह घटना घट गयी.

Related posts

Leave a Comment