समस्तीपुर में विधि व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने के लिए ग्यारह नये दारोगा को एसपी ने थाने में किया पदस्थापित

समस्तीपुर:- एसपी हरप्रीत कौर ने शुक्रवार को विधि व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने के लिए ग्यारह नये दारोगा को जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित किया है। इसमें गुलनाज कौसर, निशा भारती व प्रमोद कुमार मंडल को नगर थाना, संगीता कुमारी व पुष्पलता कुमारी को मुफ्स्लिल थाना, संजय कुमार सिंह व पवन कुमार यादव को रोसड़ा थाना, राज किशोर राम व मनोज कुमार सिंह को दलसिंहसराय थाना, संतोष कुमार यादव व चंद्रभूषण कुमार को पटोरी थाना में पदस्थापित किया गया है।

इधर, चार अन्य दारोगा व आठ जमादार की भी थाने में पोस्टिंग की गयी है जिसमे दरोगा मो. निसार को लाइन बाबू प्रथम में व अरुण कुमार को लाइन बाबू द्वितीय में, दारोगा अरविन्द कुमार सिंह को विद्यापतिनगर थाना, विशाल कुमार को विभूतिपुर थाना, जमादार अरुण कुमार 2 को मानव अधिकार कोषांग, संजय कुमार सुमन को विद्यापतिनगर थाना, रंजीत कुमार सिंह व अनुज चौधरी को मोहनपुर ओपी,

उमेश सिंह को एसपीडी ट्रायल राजेन्द्र चौधरी को हलई ओपी, श्री भगवान सिंह को ताजपुर में पदस्थापित किया गया है। सभी को पुलिस लाइन से थाने में पदस्थापित किया गया है । बता दें कि पदस्थापित होने वाले दारोगा हाल ही में पीटीसी प्रशिक्षण से लौटने के बाद पुलिस केंद्र में योगदान किया था।

Related posts

Leave a Comment