शहर के चीनी मिल परिसर अगलगी में नई कार समेत घर का सारा सामान जलकर राख

समस्तीपुर:- नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल परिसर स्थित एक घर में गुरुवार की रात आग लग गई। अचानक लगी आग से एक नई कार समेत हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गई। इस बाबत पीड़ित नागेश्वर राय और उनकी पत्नी नगीना देवी ने बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित दंपती खाना खाकर घर में सो गए थे। इसी बीच उनके कार में तेजी से आग की लपटें उठने लगी। जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक कार का चक्का फटने लगा। इसके बाद आग ने पूरे घर को आगोश में ले लिया। इस दौरान घर में रखा बाइक और गैस सिलिंडर को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर किया गया। वहीं घर का पहला कमरा और दूसरा कमरा पूरी तरह आग की चपेट में आ गया।

आनन-फानन में लोगों ने अग्निशमन विभाग समेत नगर थाना की पुलिस को सूचना दी। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पीड़ित ने बताया कि अगलगी में घटना में घर में लगा पंखा, टीवी, कपड़ा, चौकी, कूलर, चप्पल, जूता समेत कई आभूषण जलकर खाक हो गए।

उनके बच्चों की पहली कक्षा से लेकर इंजीनियरिंग तक की किताब भी जलकर राख हो गए, जिसे उन्होंने सहेज कर रखा था। पीड़ित ने एक आवेदन नगर थाने में देकर अज्ञात असामाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

Leave a Comment