शराब सहित कारोबारी महिला गिरफ्तार

समस्तीपुर/विद्यापतिनगर [पद्माकर सिंह लाला] :- थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजिदपुर फरसा चौक के समीप पुलिस ने छापामारी कर एक महिला कारोबारी को 50 पाउच देशी शराब व एक बाल्टी में रखे दस लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।कारोबारी की पहचान बाजिदपुर फरसा चौक निवासी राजेश्वर राय की पत्नी बबिता देवी के रूप में की गयी है।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा की गयी कार्रवाई की भनक पाते ही गृहस्वामी कारोबारी राजेश्वर राय व उनके पुत्र  अभिषेक राय घर छोड़कर फरार हो गए। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि छापामारी के दौरान उसके घर से कुल 50 पाउच देशी शराब झारखंड निर्मित, एवम एक प्लास्टिक बाल्टी में रखा करीब 10 लीटर देसी शराब बरामद हुआ है।

शराब के कारोबार में शामिल महिला कारोबारी बबिता देवी ने पुलिस को दिए अपने स्वीकारोक्ति बयान में यह स्वीकार किया कि इसके ट्रक ड्राइवर पति झारखंड से देसी शराब खरीद कर लाते हैं जिसे ये और इनका पुत्र मिलकर बेचते हैं।इस करवाई से बाजिदपुर के आम लोग काफी खुशी हैं। लोगों ने बताया कि इसके यहाँ अक्सर अपराधी प्रवृत्ति के
लोगों, पियक्कड़ों का जमावड़ा लगा रहता है, जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ था।

छापामारी अभियान में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, एसआई दूधनाथ साह, एएसआई सुरेन्द्र सिंह, शंभू कुमार सिंह,विनय पासवान आदि पुलिस बल मौजूद रहे।

समस्तीपुर टाउन संवाददाता पद्माकर सिंह लाला की रिपोर्ट 

Related posts

Leave a Comment