रोसड़ा में लोडेड पिस्तौल और शराब के साथ दो गिरफ्तार

समस्तीपुर/रोसड़ा:- रोसड़ा पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध लगातार जारी अभियान के बीच गुरुवार की रात शराब के साथ-साथ लोडेड पिस्तौल और कारतूस के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। शहर से सटे शारदानगर मोड़ के निकट सेक्टर मोबाइल की टीम द्वारा दो बाइक पर सवार चार युवकों को रोकते ही एक ने तो पिस्तौल तान दिया जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो अपराधी फरार होने में सफल रहे।

सिपाही द्वारा दी गई सूचना पर तत्क्षण पहुंचे एसडीपीओ स्वयं दोनों अपराधियों को अपने कब्जे में लिया और तालाशी के दौरान लोडेड पिस्तौल के अलावा जेब से दो जिन्दा कारतूस के साथ-साथ बाइक पर लदा दो कार्टन शराब और उक्त बाइक भी जब्त कर ली। जब्त किए गए पिस्तौल को प्रथम दृष्टया कंट्री मेड ही बताया जा रहा है।

इस संबंध में सअनि अरूण कुमार पटेल के बयान पर रोसड़ा थाना में दोनों गिरफ्तार अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। थाना परिसर में पत्रकारों को इस मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी मब्बी का रहने वाला है। जिसमें रामचन्द्र साह का पुत्र सुशील कुमार तथा अर्जून प्रसाद गुप्ता का पुत्र अवधेश कुमार गुप्ता शामिल है।

उक्त दोनों पर पुलिस की पैनी नजर थी। शराब का कारोबार करने के साथ-साथ उसमें बाधा बनने वालों के लिए पिस्टल तक का उपयोग करने से बाज नहीं आता था। सूचना के आधार पर सभी सेक्टर मोबाइल को इस मुहिम में लगाया गया था। शारदा नगर के निकट बाइक के बीच में शराब रखकर जा रहा था। इसी क्रम में कार्रवाई की गई। पिस्टल एवं 9 एमएम का कारतूस के अलावा 180 एमएल का 80 बोतल शराब एक ग्लैमर बाइक तथा दो मोबाइल भी जब्त किया गया है।

फरार हुए दो अपराधियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। साथ ही गिरफ्तार हुए अपराधी के आपराधिक इतिहास की जानकारी के लिए भी आस-पास के सभी थानों से संपर्क किया जा रहा है। एसडीपीओ ने सेक्टर मोबाइल में शामिल जवान नरेन्द्र कुमार, सत्यजीत कुमार, दीपक कुमार, रौशन कुमार एवं चंदन कुमार को प्रोत्साहित करते हुए पुरस्कृत करने की अनुशंसा वरीय पदाधिकारी से करने की बात कही।

Avinash Roy

Chief in Editor at Samastipur Town Web Portal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *