गैस सिलेंडर में लगी आग से झुलसकर युवक की मौत

समस्तीपुर/ताजपुर [रमेश शंकर झा] :- ताजपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर वार्ड संख्या 4 स्थित दफाली टोला में शुक्रवार को खाना बनाने के क्रम में गैस लीक होने से सिलेंडर में आग पकड़ लिया। इस घटना में घर का मुखिया स्व.उस्मान के पुत्र नसीम (32) वर्ष की झुलसकर मौत हो गई।

घटना के बारे में बताया गया कि शुक्रवार की सुबह मो. नसीम इंडेन गैस का सिलेंडर लेकर आया। सिलेंडर लगाने के बाद वह पत्नी को चाय बनाने के लिए बोला। जैसे ही चाय बनाने के लिए पत्नी चूल्हा जलाया कि सिलेंडर का बासर लीक करने के कारण तेजी से आग पकड़ लिया। पत्नी हल्ला करते हुए भागी। जबकि नसीम आग बुझाने के लिए दौड़ा। आग बुझाने के क्रम में वह बुरी तरह झुलस गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मौके पर ताजपुर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ताजपुर पुलिस की सूचना पर अग्निशामक की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि गैस लीक होने के कारण आग लगी है, जिसमें झुलसकर नसीम की मौत हुई।

बताते चलें की नसीम गोला रोड ताजपुर में परचुन की दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। परिवार में पत्नी और एक वर्षीय पुत्र के सामने संकट का पहाड़ टूट पड़ा है।

समस्तीपुर टाउन संवाददाता रमेश शंकर झा की रिपोर्ट 

Related posts

Leave a Comment