दीपिका पादुकोण-गौरी खान पहनेंगी मुजफ्फरपुर की चूड़ियां, मुम्बई पहुंचे दीपक के माता-पिता

रणवीर सिंह की पत्नी एवं मशहूर फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान मुजफ्फरपुर की लाख की चूड़ियां पहनेंगी। बिग बॉस शो में अपनी गायकी व जिंदादिली की बदौलत पहचान बना चुके दीपक ठाकुर के पिता पंकज ठाकुर अपने शहर का खास उपहार लेकर शुक्रवार शाम के साढ़े पांच बजे मुम्बई पहुंचे। उनके साथ दीपक की मां मीरा ठाकुर भी हैं। अंधेरी स्थित स्टूडियो में रात में दीपक के मां-पिता के इंटरव्यू की शूटिंग की गई।

बिहार समेत पूरे देश में दीपक के चाहने वाले उसे फिनाले में पहुंचाने के लिए मोबाइल ऐप पर वोटिंग कर रहे हैं। मुजफ्फरपुर में बनी लाख की चूड़ियां पूरे देश की महिलाओं की खास पसंद है।

पंकज ठाकुर तीन सेट लाख की चूड़ियां ले गए हैं। बिग बॉस वालों ने पंकज और उनकी पत्नी मीरा को मुम्बई बुलाने के लिए फ्लाइट का टिकट भेजा था। दोनों सुबह मुजफ्फरपुर से पटना और दोपहर बाद पटना से मुम्बई रवाना हुए। मुम्बई पहुंचकर पंकज ने बताया कि सलमान खान की मां, दीपिका और गौरी खान को मुजफ्फरपुर की चूड़ियां भेंट करेंगे।

वे बिग बॉस की महिला कंटेस्टेंट्स और पुरुष कंटेस्टेंट्स के परिवार की महिलाओं को भी मुजफ्फरपुर की लाख की चूड़ियां भेंट करना चाहते हैं। उनकी कलाइयों की माप लेकर मीरा ठाकुर मुजफ्फरपुर लौटेंगी और कूरियर से उपहार भेजेंगी। वे श्रीसंत की पत्नी व कंटेस्टेंट्स दीपिका कक्कड़ के लिए भी लाख की चूड़ियां भेजेंगी।

बताया कि सलमान और शाहरुख ने दीपक को बहुत प्यार और हौसला दिया है। उनके दिल में अपने बेटे दीपक समेत बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स के प्रति बहुत की प्यार व सम्मान है। सभी अच्छा खेल रहे हैं। कंटेस्टेंट्स से दूसरी बार मिलकर उन्हें बेहद खुशी होगी।

पिछली बार कुछ कंटेस्टेंट्स के परिजन जब बिग बॉस के घर पहुंचे तो कैमरे के सामने ही प्रतिद्वंद्वी कंटेस्टेंट्स को भला-बुरा कहने लगे। इससे उलट पंकज ठाकुर सभी कंटेस्टेंट्स से स्नेह पूर्वक मिले और शुभकामनाएं दी। उनका यह व्यवहार दर्शकों के बीच सकारात्मक संदेश पहुंचाने में सफल रहा।

Related posts

Leave a Comment