एसपी कार्यालय में विशेष अपराध इकाई टीम की बैठक, अपराध नियंत्रण में कोताही बर्दाश्त नहीं

समस्तीपुर:- एसपी हरप्रीत कौर की अध्यक्षता में मंगलवार को एसपी कार्यालय में विशेष अपराध इकाई टीम की बैठक हुई। इसमें एसपी हरप्रीत कौर ने संबंधित अधिकारियों को अपराध नियंत्रण के लिए सभी उपाय पर काम करने की हिदायत दी। साथ ही कहा कि अपराध नियंत्रण में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस बैठक में छह थानों की पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में एसपी ने महिला अपराध की वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करने पर बल दिया और कहा कि इससे तेजी से मामलों को निष्पादन होगा। इसके अलावा जघन्य अपराध, शराबबंदी, एससीएसटी मामले में भी अनुसंधान में तेजी लाने का निर्देश दिया। उन्होंने एससीएसटी मामलों में 60 दिनों के अंदर अनुसंधान पूरा करने और आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल करने का निर्देश दिया। वहीं शराब मामलो में विशेष अनुसंधान करने और शराब माफियाओं को पकड़ने का निर्देश दिया।

बैठक में नगर थाना अध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार, एसआई शेखर प्रसाद व कामेश्वर शर्मा, मुफस्सिल थाना के अध्यक्ष हरिमोहन प्रसाद, एसआई दिगम्बर कुमार, महेश पूर्वे, रामगति मांझी, विजय कुमार सिंह व अमानुल्लाह, रोसड़ा थाना के अध्यक्ष एचएन सिंह, एसआई कृष्णकांत मंडल, विष्णुकांत सिंह, दलसिंहसराय थाना के अध्यक्ष नरेश पासवान, एसआई अनिल कुमार, सुनील सिंह व खुशबूद्दीन, पटोरी थानाध्यक्ष गगन कुमार सुधाकर, एसआई सुरेश प्रसाद, विभूतिपुर थाना अध्यक्ष अमित कुमार, एसआई रामेश्वर राम आदि मौजूद थे। पुलिस मुख्यालय के आदेश पर एसपी ने इस विशेष टीम का गठन किया है ताकि अपराध पर लगाम लगे।

Related posts

Leave a Comment