बड़ा हादसा : समस्तीपुर में ट्रक ने रौंदा टेम्पू को, 10 लोगों की मौत, टैंपो के उड़े परखच्चे

समस्तीपुर:- समस्तीपुर जिले में आज रविवार का दिन “ब्लेक संडे” साबित हुआ। जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ में ट्रक और ऑटो के बीच हुई सीधी टक्कर में आॅटो ड्राइवर सहित 10 लोगों की मौत हो गई है। टक्‍कर में टेंपो के परखच्‍चे उड़ गए।  मरने वालों में पांच महिला, तीन पुरुष, व दो बच्चें (एक लड़का व एक लड़की) शामिल हैं। तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सात की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गई। जानकारी के अनुसार ट्रक मुसरीघरारी से समस्तीपुर की ओर आ रही थी वही टेम्पो समस्तीपुर से मुसरीघरारी की ओर जा रही थी। मृतक में टेम्पो चालक भी शामिल है। उसकी पहचान कुम्हिरा रामपुर निवासी मिंटो चौधरी के रूप में हुई है। अन्य की पहचान नही हो पाई है। वही तीन का इलाज जारी है। टेम्पो पर 13 लोग सवार थे।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन, सदर एसडीओ अशोक मंडल एवं जिला उप विकास आयुक्त वरुण मिश्रा सहित आरजेडी विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन, बीजेपी जिला अध्यक्ष राम सुमिरन सिंह, इनौस जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने सदर अस्पताल पहुंचकर घटना का जायजा लिया एवं मृत व्यक्तियों के परिजनों को सांत्वना देते हुए सरकार से उचित मुआवजा देने की घोषणा किया है।

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्रक और ऑटो की टक्कर में 10 लोगों की हुई मौत पर गहरी दुख एवं संवेदना व्यक्त की है। कहा कि यह घटना काफी दुखद है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान अविलंब देने का निर्देश दिया है। इस हादसे में घायल हुये लोगों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया है और घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

समस्तीपुर टाउन संवाददाता रमेश शंकर झा की रिपोर्ट 

Related posts

Leave a Comment