भूमि विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट, एक दर्जन लोग घायल

समस्तीपुर/दलसिंहसराय:- दलसिंहसराय थानाक्षेत्र के प्रनपुरा गाँव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच हुई मारपीट में एक दर्जन लोग घायल हो गये। घटना के सम्बंध में स्व.लखन साह के पुत्र वसंत साह ने बताया कि 15 दिनों से मेरे पड़ोसी गणेश महतो से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आज शुक्रवार की सुबह गणेश साह पिस्तौल लेकर अपने घर वालों के साथ आया और मुझे बोला की मेरा जमीन है हम कुछ भी करेंगे तुम्हे इससे क्या और मारपीट करनें लगा और घर में रखे 40 हजार रुपये के साथ साथ कई समान को भी लूट कर ले गया।

मारपीट में वसंत साह सहित उनकें दो पुत्र छोटू कुमार 18 वर्ष, दीपक कुमार 20 वर्ष, पुत्री नीतू कुमारी 21 वर्ष, पत्नी फूलों देवी 38 वर्ष, वसंत साह के भाई राम बालक साह 47 वर्ष, जागेश्वर साह 50 वर्ष घायल हो गये। जिन्हें ग्रामीणों ने दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया।

वही दूसरे पक्ष की ओर से गणेश साह की पत्नी आशा देवी 35 वर्ष, बेटा सुनील कुमार 17 वर्ष, अनिल कुमार 20 वर्ष समेत राम शरण महतो के पुत्र जगनेश महतो 40 वर्ष, अमरजीत महतो के पुत्र ओम प्रकाश महतो 18 वर्ष को भी घायल अवस्था में अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गणेश महतो का कहना था कि वसंत साह मेरा जमीन हड़प लिया हैं और बार-बार मारपीट करता है। दलसिंहसराय पुलिस अनुमंडल अस्पताल पहुँचकर आगे की कारवाई में जुट गयीं हैं।

समस्तीपुर टाउन संवाददाता रमण कुमार की रिपोर्ट 

Related posts

Leave a Comment