रोसड़ा में एक पिता ने अपने बेटे से मांगा हिसाब, बदले में बेटे में दी मौत

समस्तीपुर/रोसड़ा:- रोसड़ा थाना क्षेत्र के शिवाजीनगर प्रखंड स्थित बंडीहा गांव में सोमवार देर शाम एक बेटे ने बूढ़े बाप की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार को शव को श्मसान से जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस आरोपित बेटे शिवू साह को गिरफ्तार कर थाना ले आयी है। बताया जाता है कि सोमवार देर शाम गांव के ढोराय साह (85) का बेटे शिबू साह (45) के साथ घरेलू विवाद व पैसे के लेने-देन को लेकर कहासुनी हो गयी। इस दौरान गुस्साए बेटे शिबू ने वृद्घ पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे मौके पर ही ढोराय साह की मौत हो गयी।

इसके बाद आरोपित बेटे ने इस घटना को दबाने की कोशिश करते हुए ग्रामीणों को पिता की बीमारी से मौत होने की जानकारी दी। मंगलवार सुबह शव को श्मसान घाट ले जाकर अंतिम क्रिया की तैयारी में जुट गया। पर, इसकी भनक गांव के चौकीदार को मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गयी। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार ने घटना की जानकारी लोगों से ली। पुलिस ने श्मसान पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और मौके से हत्यारोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में गांव के चौकीदार बिलटू मंडल के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गयी है। हिरासत में लिए गए हत्यारोपित बेटे को जेल भेजा जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment