एके 47, कार्बाइन समेत अन्य कारतूस के साथ पकड़ाया पप्पू चौधरी गैंग का कई शूटर

समस्तीपुर:- बिहार में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात समस्तीपुर के मोरवा रायपुर, आनन्दपुर और हरपुर एलौथ में छापेमारी कर कुख्यात अंजनी ठाकुर समेत आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से पुलिस ने एक एके 47, एक कार्बाइन, देशी पिस्टल और 7.62 के दस कारतूस भी बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों में अंजनी ठाकुर के अलावा संजय शर्मा, अजीत कुमार उर्फ अबानी और बेगूसराय जिले का ललवा शामिल है। इन सभी अपराधियों से अज्ञात स्थान पर पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर समस्तीपुर, बेगूसराय और मुजफ्फरपुर जिले के कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है। पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने इस बाबत फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। वहीं, पुलिस सूत्रों के अनुसार, बुधवार की रात और गुरुवार के दिन में एसटीएफ की टीम ने मोरवा रायपुर स्थित एक घर में छापेमारी की। वहां से टीम ने अंजनी,अमित और संजय को गिरफ्तार किया। उनके पास से एक एके 47, कार्बाइन और कारतूस मिलने की बात कही जा रही है।

इसके बाद टीम ने हरपुर एलौथ समेत अन्य जगहों पर छापेमारी कर दूसरे अन्य अपराधियों को भी अपनी गिरफ्त में लिया। इन अपराधियों पर मुजफ्फरपुर के अलावा हाजीपुर व उत्तरप्रदेश में हत्या के कई मामले दर्ज होने की बात भी कही जा रही है। हालांकि पप्पू पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग गया था।

समस्तीपुर टाउन संवाददाता रमेश शंकर झा की रिपोर्ट

Related posts

Leave a Comment