कार्य में लापरवाही एवं अनुशासनहीनता बरतने के आरोप में उजियारपुर थानाध्यक्ष निलंबित

एसपी (फाइल फोटो)

समस्तीपुर:- एसपी ने फिर एक थानाध्यक्ष को निलंबित किया है। जिला में पुलिसिया व्यवस्था को चुस्त -दुरुस्त रखने के उद्देश्य से लापरवाह पुलिस अधिकारियों पर लगातार गाज गिर रहा है। एसपी के द्वारा ताजातरीन कार्रवाई में उजियारपुर के थाना अध्यक्ष खुशबुद्दीन पर गाज गिरी है। कार्य में लापरवाही एवं अनुशासनहीनता बरतने के आरोप में इन्हें निलंबित कर दिया गया है। उजियारपुर थाना क्षेत्र में लगातार दो रोड लूट कांड की घटना पर चिंतित एसपी दीपक रंजन ने तत्काल प्रभाव से उजियारपुर थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया है।

 बता दें कि कुछ ही दिनों पहले जिला के लगभग सभी थाना के थाना अध्यक्ष और दरोगा इधर से उधर किये गए ताकि सुचारू रूप से शासन व्यवस्था चल सके लेकिन इतना करने के बाद भी कार्य में लापरवाही का मामला रुकने का नाम नही ले रहा है। पिछले एक महीने के अन्दर पांच थानाध्यक्ष व दर्जन भर पुलिस अधिकारी को एसपी के द्वारा निलंबित किया जा चुका है। कार्य में लापरवाही करने वाले पुलिस अधिकारी व कर्मी पर समस्तीपुर एसपी पैनी नजर रख रहे है।

थाना क्षेत्र में लगातार दो रोड लूटकांड घटित होना उजियारपुर थाना अध्यक्ष को महंगा पड़ गया। एसपी दीपक रंजन का कहना है कि कार्य में लापरवाही व शिथिलता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

Related posts

One Thought to “कार्य में लापरवाही एवं अनुशासनहीनता बरतने के आरोप में उजियारपुर थानाध्यक्ष निलंबित”

  1. Roshan kamati

    Super ips officer ranjan sir

Leave a Comment