छात्रा से पहले दुष्कर्म, फिर किया फोटो वायरल

समस्तीपुर/पटोरी:- पटोरी थाना क्षेत्र के गांव में एक छात्रा के साथ उसी गांव के युवक ने पहले दुष्कर्म किया गया। फिर उसकी तस्वीर वायरल कर दी। इस कारण छात्रा की होने वाली शादी टूट गई । थक-हार कर छात्रा ने पटोरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छात्रा को मेडिकल जांच कराकर आगे की कारवाई में जुट गयी।

घटना के संबंध में बताया गया है कि छात्रा पटोरी बाजार में एक कोचिंग में कंप्यूटर सीखने के लिए जाती थी। 27 जनवरी को पटोरी बाजार निवासी रितिक कुमार उर्फ बंटी ने उसकी बहन के दुर्घटनाग्रस्त होने का बहाना बताकर उसे कोचिंग से ले गया। इस क्रम में वह अपने मित्र रणवीर कुमार के कमरे पर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। रितिक के मित्र रणवीर ने उस धटना का मोबाइल से तस्वीर भी उतार लिया। छात्रा के विरोध करने पर रितिक ने फोटो को वायरल करने की धमकी दी। फोटो की धमकी देकर उसके साथ दोबारा भी दुष्कर्म किया।

छात्रा ने फोटो वायरल होने के डर से इस घटना के बारे में परिजनों को कुछ भी नहीं बताया। इस बीच छात्रा की शादी जून माह में तय हुई। तो रितिक ने उस फोटो को उसके ससुराल वालों के वाट्सऐप पर डाल दिया। इससे उस छात्रा की शादी भी रूक गई। थक-हार कर छात्रा ने गुरूवार को पटोरी थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी। इसमें पटोरी बाजार निवासी रितिक कुमार, रणवीर कुमार व शंभू कुमार को नामजद किया गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी रितिक को गिरफ्तार कर लिया। शेष दो आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

 

साभार:- दैनिक जागरण

Related posts

Leave a Comment