ईयरफोन पर बजी मौत की धुन, ट्रेन से कटकर तीन युवकों की मौत

समस्तीपुर। तीन युवक दुनिया से बेखबर कान में इयरफोन लगाकर गाना सुन रहे थे कि तभी अचानक मौत की धुन बजी और रेल ट्रैक खून से लाल हो उठा। तीनों युवक गाना सुनते हुए रेल ट्रैक पार कर रहे थे, उन्होंने देखा नहीं कि तेज गति से ट्रेन आ रही है, तबतक ट्रेन तीनों को रौंदती हुई निकल गई।

समस्तीपुर – हसनपुर रेल खंड के नयानगर स्टेशन के गुमटी संख्या 49/C के समीप तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। इसमें दो की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। जबकि, एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

तीनों युवकों की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है। लोगों ने बताया कि तीनों युवक कान में ईयर फोन लगाकर ट्रैक पार कर रहे थे और उसी समय ट्रेन के चपेट में आकर अपनी जान से हाथ धो बैठे।

मिली जानकारी के मुताबिक गुमटी संख्या 49/C के पास आज अहले सुबह तीव्र गति से आ रही ट्रेन की चपेट में तीन युवक आ गए। ट्रेन के गुजर जाने के बाद स्थानीय लोगों ने खून से सना रेल ट्रैक देखा और पास ही दो युवकों के क्षत-विक्षत शव पड़े थे।

वहीं, एक युवक की सांसें चल रही थीं, लोगों ने तुरत घायल युवक को अस्पताल में दाखिल कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। रेल पुलिस ने घटनास्थल जाकर शवों को कब्जे में ले लिया है, अभी तक युवकों की पहचान नहीं हो सकी है।

Related posts

Leave a Comment