गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी को रात भर घरवालों ने पीटा, सुबह बना लिया दामाद

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी पकड़ा गया. गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद लड़की के घर वालों ने रात को उसकी जमकर धुनाई की. दिन निकलने पर आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. मुकदमे से बचने के लिए कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता करा दिया. रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के बाद घर का दामाद बन गया.

दरअसल, यह मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है. स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था. युवक बीती रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया.

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कल इस मामले की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया. लड़के के परिवार के लोग भी आए. उन्होंने कहा सभी को साथ बैठाकर बातचीत कराई गई. इसके बाद आपस में लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी का फैसला किया. इसके बाद थाना अज़ीमनगर क्षेत्र के एक छोटे से मंदिर में उन्होंने विवाह कर लिया.

Input: Aaj Tak

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal