कोरोना से एक सांसद की मौत, अस्पताल में इलाज के दौरान ली आखिरी सांस

जानलेवा बीमारी कोरोना वायरस से लोकसभा के सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद का निधन हो गया है. तीन सप्ताह पहले उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद के निधन पर शोक जताया है. पीएम ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. सांसद के निधन के बाद राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है.

आंध्र प्रदेश के तिरुपति लोकसभा सीट से विजयी सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद का निधन कोरोना वायरस की वजह से हो गया है. 65 साल के लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती थे. इलाज के दौरान उनका निधन हो गया है. दुर्गा प्रसाद के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी, उप मुख्यमंत्री के नारायण स्वामी, उद्योग मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी और चित्तूर जिले के कई विधायकों ने प्रसाद की मौत पर दुख व्यक्त किया है. वह अविभाजित आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के मंत्रिमंडल में मंत्री रह चुके थे.

पीएम मोदी ने कहा, ”लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव के निधन से दुखी हूं. वह एक अनुभवी नेता थे, जिन्होंने आंध्र प्रदेश की प्रगति में प्रभावी योगदान दिया. इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं. ओम् शांति.”

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal