रिया चक्रवर्ती को मिला समन, शुक्रवार को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। इस मामले में ईडी रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट और सुशांत सिंह राजपूत के सीए से पूछताछ कर चुकी है। अब रिया चक्रवर्ती ईडी ने समन भेजा है।

प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार के दिन ईडी हेडक्वार्टर पहुंचने का समन भेजा है। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से ईडी पूछताछ करेगी। सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों से की गई लेनदेन के मामले में रिया से पूछताछ होगी।

ईडी ने अब तक रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट से जो पूछताछ की है उसमें कई अहम जानकारियां उसके हाथ लगी है। रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट रितेश शाह ने जो जानकारी दी है उसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

आपको याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 15 करोड़ की हेराफेरी की शिकायत दर्ज की गई है। इसी मामले को लेकर ईडी का कान खड़े हुए और उसने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच भी शुरू कर दी है। दो चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ के बाद अब बारी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal