विकास दुबे की मां ने बेटे को देखने से किया इनकार, कहा ‘मेरा उससे कोई संबंध नहीं’

8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसकी डेड बॉडी कानपुर के हैलट हॉस्पिटल में रखी गई है. इस बीच विकास दुबे के परिवार के कुछ लोग कानपुर आ रहे हैं. जब विकास दुबे की मां सरला दुबे से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कानपुर आने से साफ इनकार कर दिया.

‘नहीं है मेरा-उसका कोई संबंध’ :

विकास दुबे की मां सरला दुबे से जब पुलिस ने कानपुर जाने के लिए पूछा तो सरला दुबे ने पुलिस से कहा कि ‘मैं कानपुर नहीं जाना चाहती और न ही मेरा-उसका कोई संबंध है.’

krishna hospital samastipur bihar ADVERTISEMENT

विकास दुबे की मां सरला दुबे ने पहले भी कानपुर हत्याकांड की खबर मिलने के बाद ये बात कही थी कि उनके बेटे ने अगर इतना गलत काम किया है तो पुलिस उसे पकड़ ले और उसका एनकाउंटर कर दे. आज विकास दुबे का एनकाउंटर होने के बाद भी उनकी मां अपने बेटे के जघन्य अपराधों को भूल नहीं पाई हैं.

विकास दुबे की पत्नी और बेटा पहुंचे कानपुर :

वहीं विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे और उसके बेटे को कानपुर लाया गया है. दोनों को ही गुरुवार रात को लखनऊ में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने रात में काफी देर तक उनसे पूछताछ भी की. सुबह विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसकी पत्नी और बेटे को कानपुर लाया गया है. उन्हें पुलिस सुरक्षा में रखा गया है. लखनऊ में स्थिति विकास दुबे के भाई और उसके घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

तस्वीर : विकास दुबे की मां सरला दुबे

Impulsa kota doctor engineer samastipur bihar

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal