मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा अपने गुर्गों के साथ गिरफ्तार, 1 ही परिवार के 5 लोगों को उतारा था मौत के घाट

मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में होली के दिन एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या मामले का मुख्य आरोपी प्रवीण झा गिरफ्तार हो गया है. आज पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रवीण झा सहित पांच लोगों को धर दबोचा. महमदपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा, भोला सिंह, नवीन झा, चंदन झा को मधुबनी पुलिस अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश ने मीडिया के सामने पेश किया साथ ही आरोपियों को संरक्षण देने वाले मकान मालिक को भी किया गया गिरफ्तार.

वहीं, प्रवीण की गिरफ्तारी के बारे में मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रवीण झा सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है.

krishna hospital samastipur bihar ADVERTISEMENT

बता दें कि जिले में बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमदपुर में होली के दिन यानी 29 मार्च को अंधाधुंध गोलीबारी कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में घायल एक व्यक्ति का अभी भी इलाज चल रहा है. इस मामले में अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

इधर, इस भीषण घटना के बाद बिहार में सियासत भी गरम हो गई है. विपक्ष इस मामले को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साध रहा है. वहीं, इस हत्याकांड के बाद मंगलवार को बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी मधुबनी पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी और उन्हें ढांढस बंधवाया था. उल्लेखनीय है कि सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में सभी आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी करने और त्वरित सुनवाई की कोशिश कर सजा दिलवाने की बात कही थी.

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal