मंत्री ने विस में RJD विधायक आलोक मेहता को कहा- ये बैठिये …आपके बाबूजी के साथ काम किये हैं, घर जाता था तो आप चाय पिलाते थे

बिहार विधानसभा में आज बजट पर वाद-विवाद के बाद सरकार का उत्तर हो रहा था। उर्जा विभाग के बजट पर वाद-विवाद के बाद सरकार का उत्तर हो रहा था। विभागीय मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव सदन में सरकार की तरफ से जवाब दे रहे थे। इसी दौरान राजद के सदस्य खड़े हो गये और उर्जा मंत्री के बयान को कटघरे में खड़ा करने लगे। इसके बाद उर्जा मंत्री ने कहा…..ये बैठिये……आपके बाबूजी के साथ काम कर चुके हैं.

तब तुम काफी छोटे थे घऱ जाने पर चाय – पानी पिलाते थे

उर्जा मंत्री ने राजद विधायक आलोक मेहता को कहा- ये बैठिये….आपके बाबूजी के साथ हम काम कर चुके हैं। मंत्री के अचानक यह बोलने पर सभी अवाक रह गये। इसके बाद मंत्री ने आगे कहा कि हां….इसके बाबू जी कैबिनेट मंत्री थे और हम राज्यमंत्री। तब यह काफी छोटा था। इसके घर हम जाते थे तो ये चाय पानी पिलाता था।जिस समय बिजेन्द्र यादव बोल रहे थे तो खुद मुख्यमंत्री भी सदन में मौजूद थे।

krishna hospital samastipur bihar ADVERTISEMENT

हंसने लगे सीएम नीतीश

मंत्री बिजेन्द्र यादव के यह कहने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हंसने लगे। बेचारे राजद विधायक आलोक मेहता मनमसोस कर बैठ गये। हालांकि कुछ ही क्षण बाद तमाम विपक्षी सदस्य उर्जा मंत्री के बजट भाषण का विरोध करते हुए सदन से वाकआउट कर गये।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal