कोरोना वैक्सीन लेने के बाद बोले सुशील मोदी- राबड़ी देवी को भी टीका लगवाना चाहिए

सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने मंगलवार को पटना के आईजीआईएमएस में कोरोना वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट कर अपना अनुभव साझा किया. साथ उन्होंने सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी समेत विपक्ष के सभी वरिष्ठ नेताओं से अपील की, कि वे भी राजनीति से ऊपर उठकर टीका लगवाएं.

वैक्सीन से नहीं होती है कोई तकलीफ

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनुसरण करते हुए मैंने भी कोरोना का टीका लिया और अनुभव किया कि इसमें न कोई तकलीफ होती है, न बाद में कोई परेशानी. हम टीके लेकर न केवल स्वयं को सुरक्षित करते हैं, बल्कि भारत में विकसित वैक्सीन के प्रति उन 100 से अधिक देशों का भरोसा बढाते हैं, जिन्हें टीके की खुराक भेजी जा रही है.”

कोरोना वैक्सीन लेने की पहल करे विपक्ष

वहीं, उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए लिखा कि कोरोना वैक्सीन विकसित करने की भारतीय चिकित्सा विज्ञानियों की सफलता पर गर्व करने के बजाय विपक्ष ने भले ही उन्हें हताश करने वाली बयानबाजी की हो, लेकिन अब उसे भुलाकर सभी दलों के सीनियर लोगों को खुद पहल कर कोरोना का टीका लेना चाहिए.

सुशील मोदी ने कहा, ” बिहार में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और अन्य दलों के वरिष्ठ पदाधिकारी कोरोना वैक्सीन लेकर जीवनरक्षक टीकाकरण को राजनीति से ऊपर रखने की मिसाल कायम क्यों नहीं कर सकते?” गौरतलब है कि कल से देश भर में वैक्सीनेशन के दूसरे चरण का आगाज हो गया है. दूसरे चरण के वैक्सीनेशन में पीएम मोदी, सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद समेत कई अन्य नेताओं और मंत्रियों ने टीका लिया है.

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal