सोनू सूद का जबरा फैन, साइकिल से तय करेगा बिहार टू मुंबई का सफर!

एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद कर सभी का दिल जीता है. कुछ ही महीनों में एक्टर के इतने फैन्स बन गए हैं जितने शायद उनकी फिल्मों के जरिए नहीं बने होंगे. लेकिन कुछ फैन्स तो उन्हें इतना चाहने लगे हैं कि वे उनके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार दिख रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर एक बिहार का युवक छाया हुआ है. उस युवक ने बताया है कि वो सोनू सूद का बड़ा फैन है.

सोनू सूद का जबरा फैन

अब वैसे तो सोनू सूद के कई फैन हैं, लेकिन ये जबरा फैन तो उनके लिए कुछ भी कर सकता है. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उस युवक ने बताया है कि वो बिहार से मुंबई का सफर तय करने जा रहा है, उसे सोनू सूद से मुलाकात करनी है. हैरानी की बात ये है कि वो युवक ये सफर साइकिल पर तय करने जा रहा है. वो सोच रहा है कि 1793 किलोमीटर का सफर साइकिल से तय किया जा सकता है. उस युवक के मुताबिक सोनू सूद ने कोरोन काल में कई बिहारियों की काफी मदद की है. उनकी वजह से कई प्रवासी मजदूर अपने राज्य वापस आ पाए थे. ऐसे में अब वो खुद सोनू से मिलने मुंबई जाना जाता है.

साइकिल से बिहार टू मुंबई!

लेकिन अपने फैन का ये जुनून देख सोनू का दिल भी खुश हो गया है. उन्होंने उस युवक को साइकिल से ना आने की अपील करते हुए कहा है कि वे उसके लिए फ्लाइट का इतंजाम कर देंगे. ट्वीट में सोनू लिखते हैं- बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे, साइकिल से क्यों फ़्लाइट से बुलाते हैं आपको, वापस अपनी साइकिल के साथ फ़्लाइट में जाएंगे. अब सोनू का अपने फैन्स के प्रति प्यार सभी का दिल छू गया है. एक्टर ने इससे पहले भी अपने फैन्स के लिए काफी कुछ किया है. वे कभी भी किसी को निराश नहीं करते हैं.

वैसे हाल ही में सोनू का एक और वीडियो काफी वायरल रहा था. वीडियो में सोनू सूद सड़क पर नारियल पानी बेच रहे थे. वहां पर वे खुद कई लोगों को नारियल पानी पिला रहे थे. वे मजाकिया अंदाज में कह रहे थे कि उन्होंने अपना साइड बिजनेस शुरू कर लिया है. उनका वो वीडियो देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे.

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal