मुजफ्फरपुर के सरैया में कैश वैन लूटने का प्रयास, चालक को मारी गोली

मुजफ्फरपुर :- मुजफ्फरपुर जिले के सरैया प्रखंड के बखरा बाजार के निकट चार चक्का पर सवार बदमाशों ने रविवार को अंधाधुंध फायरिंग कर कैश वैन लूटने का प्रयास किया। लूटने से बचाने के लिए चालक ने वैन को सड़क के नीचे गढ्ढे में उतार दिया। वैन को गढ्ढे में उतारने से रोकने के लिए बदमाशों ने चालक मो.हफीज को गोली मार दी। गोली चालक की बांह में लगी है। उसे सरैया पीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि कैश वैन सुरक्षित है।

छपरा -सिवान ले जाए जा रहे थे रुपये :

निजी कैश कंपनी एजीएस स्क्यूओर वैल्यू की वैन से बैंक के रुपये छपरा-सिवान ले जाया जा रहा था। एक चार चक्का पर सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने बखरा के निकट कैश वैन को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया। खतरा भांप जब चालक ने वैन की स्पीड बढ़ा दी तो चार चक्का वाहन में सवार बदमाशों ने वैन पर फायरिंग शुरू कर दी।

krishna hospital samastipur bihar

गश्ती दल की सक्रियता से लूटने से बची पांच करोड़ से अधिक रुपये :

जिस समय कैश वैन को लूटने के लिए बदमाश फायरिंग कर रहे थे। उसी समय बखरा के निकट सरैया थाना पुलिस की गश्ती गाड़ी सड़क पर गश्त लगा रही थी । यह गाड़ी कैश वैन से कुछ ही दूर पीछे थी।

कैश वैन चालक की सूझ-बूझ व अचानक पीछे से पुलिस गश्ती दल की गाड़ी पहुंच जाने से बदमाश घबरा गया और छपरा की ओर गाड़ी को भगा ले गया। कैश वैन में पांच करोड़ रुपये होने की बात बताई जा रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal