लालू परिवार पर CM नीतीश का बड़ा अटैक,कहा- कुछ लोग अंदर हैं और कुछ अंदर जायेंगे, कोई चारा नहीं है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। सीएम नीतीश आज बिहार के चार विस क्षेत्रों में जनसभा करेंगे। नोखा में आयोजित अपनी दूसरी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विरोधियों पर जमकर प्रहार किया।सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में हुए कामों की जानकारी संयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंच गई और वहां से पत्र भेजा जाता है, लेकिन बिहार के कुछ लोगों को विकास नहीं दिखता है।

आगे मौका मिला तो और भी करेंगे विकास-नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जबसे हमें काम करने का मौका मिला तब से लगातार काम करने में जुटे हैं।अगर आगे भी मौका मिला तो काम करके दिखायेंगे।गरीबों-महिलाओं और छात्र-छात्राओं के लिए कई योजनायें लाई गई है।महादलितों-अति पिछड़ों को समाज के मुख्यधारा में लाने के लिए हमने आरक्षण की व्यवस्था की।

कुछ लोग अंदर हैं और कुछ अंदर जायेंगे कोई चारा नहीं-नीतीश

सीएम नीतीश ने कहा कि हमलोग इतना काम कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग समझे तब न,जाने तब न,काम तो करना नहीं है कुछ लोगों को मेवा से मतलब है।नीतीश कुमार ने लाल-तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा,कुछ लोग अंदर हैं यानी जेल में हैं और कुछ लोग अँदर जायेंगे कोई चारा नहीं है।मतलब नीतीश कुमार ने बिना नाम लिये तेजस्वी यादव पर अटैक करते हुए कहा कि बिना अंदर गये हुए गुजारा नहीं है।

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal