अब बाढ़ राहत केंद्र में रहने वाले लोग पीयेंगे ‘काढ़ा’,CM नीतीश ने दिये आदेश….

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज दरभंगा के कई इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया और बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने तट बंधों का हवाई सर्वे किया. करीब डेढ़ घंटे की हवाई सर्वेक्षण के बाद मुख्यमंत्री दरभंगा हवाई अड्डे पर उतरे।

मुख्यमंत्री दरभंगा हवाई अड्डा पर उतरने के बाद सीधे उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मखनाही में स्थापित बाढ़ राहत शिविर एवं सामुदायिक किचन पहुंचे और उसका निरीक्षण किया.

मुख्यमंत्री ने बाढ़ राहत शिविर में रह रहे लोगों से व्यवस्था के बारे में जानकारी ली. इसके साथ ही सीएम नीतीश ने बच्चों के बीच बिस्कुट भी वितरित किए.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बाढ़ राहत शिविर में रह रहे लोगों को अच्छे भोजन एवं आवासन की सुविधा दें. साथ ही यह भी कहा की बाढ़ राहत शिविर में जो लोग रह रहे हैं उन्हें प्रतिदिन काढ़ा भी उपलब्ध कराएं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्देश दिया कि बाढ़ राहत शिविर में रह रहे सभी लोगों का एंटीजन टेस्ट और आरटीपीसीआर टेस्ट जरूर कराएं. सीएम ने कहा कि काम करते वक्त भी लोग मास्क का जरूर प्रयोग करें. मुख्यमंत्री ने दरभंगा के डीएम को दरभंगा एयरपोर्ट की चारदीवारी को ऊंचा कराने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि यह एयरपोर्ट की सुरक्षा के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है..

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal