JDU नेता अजय आलोक कोरोना संक्रमित, पत्नी और 2 बच्चों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव

बिहार में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कई राजनेता भी इस वैश्विक महामारी की चपेट में आ चुके हैं। जेडीयू नेता अजय आलोक भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनकी पत्नी और दो बच्चों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

अजय आलोक ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है। बिहार में सोमवार को 1166 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17421 हो गयी।

बुडको में भी कोरोना बम फूटा है। वहां के एमडी रमन कुमार सहित कुछ कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पटना के डीएम कुमार रवि ने एमडी के संक्रमित होने की पुष्टि की है।

krishna hospital samastipur bihar ADVERTISEMENT

शनिवार शाम एम्स द्वारा जारी बुलेटिन में बुडको के एक 38 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई थी। रमन कुमार बुडको के साथ-साथ आवास बोर्ड के भी एमडी हैं। फिलहाल बुडको के यहां के राजापुल स्थित दफ्तर को बंद कर दिया गया है।

कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के उद्देश्य से पटना में डीएम ने यहां एक सप्ताह का लॉकडाउन घोषित कर रखा है। मगर बारिश में जलजमाव आदि से जुड़ी व्यवस्थाओं के चलते नगर निगम, बुडको को लॉकडाउन से मुक्त रखा गया है। इनके दफ्तरों में मानसून की तैयारियों को लेकर लगातार काम भी चल रहा है। मगर अब बुडको के तमाम इंजीनियर, पदाधिकारी और कर्मचारी डरे हुए हैं।

Impulsa kota doctor engineer samastipur bihar

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal