पटना में जीजा को पसंद आ गई साली, एक लाख रुपये सुपारी देकर गर्भवती पत्नी को मरवा दिया

राजधानी पटना से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. इस सनसनीखेज घटना ने सबको अंदर से झकझोर कर रख दिया है. दरअसल, साली पर दिल आने के कारण एक निर्दयी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की करा दी. पति के इस खरनाक प्लान को जानकार हर किसी की रूह कांप जाएगी.

वारदात पटना जिले के गोपालपुर थाना इलाके की है. जहां चैनपुर गांव के नजदीक अपराधियों ने पीछा करते हुए मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना उस वक्त हुई, जब महिला दो मासूम बेटियों और पति के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी. मृतक महिला की पहचान परसा थाना क्षेत्र के झाईंचक गांव निवासी शंभू रजक की पत्नी 30 वर्षीय रूबी देवी के रूप में की गई.

इस वारदात के बारे में बताते हुए महिला के पति शंभू ने बताया कि अपराधियों ने उसपर निशाना साधा था, लेकिन गोली पत्नी रूबी के सिर में लगी और उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले की तहकीकात शुरू की. थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि घटनास्थल और रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो मामला संदिग्ध लगा.

शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित पति और दो शूटर को गिरफ्तार किया. तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ कि मृतका के पति का साली से अवैध संबंध था. इसी लिए उसने पत्नी की हत्या करवा दी.

krishna hospital samastipur bihar

पुलिस ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने एक लाख रुपये की सुपारी दो शूटर को दी थी. वारदात को अंजाम देने से पहले 50 हजार रुपये दे दिए गए थे. सुपारी किलर ने महिला के पति के साथ मिलकर गाड़ी छू जाने पर हत्या करने की झूठी कहानी गढ़ी और वैसे ही वारदात को अंजाम दे दिया.

इनपुट : फर्स्ट बिहार

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal