नित्यानंद राय बोले- NDA में ऑल इज वेल, अपनी चिंता करें RJD-CONGRESS

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले NDA में घमासान की खबरों पर आज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने सफाई दी है. नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल जैसी पार्टियां NDA को लेकर झूठी बातें फैला रही हैं.

NDA में सब कुछ सही है और गठबंधन की तीनों पार्टियां अगला चुनाव साथ मिलकर लड़ने जा रही हैं. नित्यानंद राय का ये बयान तब आया है जब सियासी गलियारे में नीतीश कुमार और चिराग पासवान के बीच शीत युद्ध की चर्चायें आम हैं.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आज बीजेपी की एक वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं. पूर्णिया के कसबा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नित्यानंद राय ने कहा “मैं RJD और कांग्रेस के नेताओं को बताना चाहता हूं कि उन्हें अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए. उन्हें अपने महागठबंधन की चिंता करनी चाहिए. एनडीए में कोई विभाजन नहीं है, हम एक हैं और हम संयुक्त रूप से चुनाव लड़ेंगे. हम 2020 में फिर से 2010 के विधानसभा चुनाव के प्रदर्शन को दोहराएंगे.”

नित्यानंद राय ने दावा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए 220 सीटें जीतने जा रही है. आरजेडी-कांग्रेस कहीं मुकाबले में है ही नहीं. नित्यानंद राय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि वे कांग्रेस के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे. लेकिन जयप्रकाश नारायण के साथ किए गए वादे के विपरीत लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गये हैं. बिहार के लोग जयप्रकाश नारायण के साथ इस तरह के विश्वासघात के लिए राजद को माफ नहीं करेंगे.

krishna hospital samastipur bihar

LJP को लेकर अटकलों के बीच नित्यानंद राय का बयान

दरअसल नित्यानंद राय का ये बयान उस वक्त आया है जब LJP और उसके अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. खबर ये है कि नीतीश कुमार के रूख से चिराग पासवान खासे खफा हैं. उन्होंने बीजेपी को अपनी नाराजगी से अवगत करा दिया है. चिराग पासवान अपने नेताओं को कह चुके हैं कि वे किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार रहें. उधर नीतीश कुमार के तेवर भी नरम होते नहीं दिख रहे हैं.

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal