दरभंगा में विधा के मंदिर को ही बना दिया शराब का गोदाम, प्रधानाध्यापक को अरेस्ट कर पूछताछ

बिहार में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. शराब माफियाओं ने सरकारी स्कूल को ही अपना गोदाम बना डाला है. सीआईटी की टीम ने छापामारी कर शराब के साथ स्कूल के प्रिंसिपल को अरेस्ट किया है. पुलिस उस प्रिंसिपल से पूछताछ कर रही है.

मामला दरभंगा जिले के विवि थाना इलाके की है. जहां आजमनगर गांव में स्थित प्लस 2 मुकुंदी चौधरी स्कूल के परित्यक्त भवन से 70 बोतल शराब सीआईटी की टीम ने जब्त किया है. सीआईटी के अफसर ने बताया कि स्कूल के भवन में शराब की सूचना मिली थी. जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर छापेमारी की गई. इस दौरान तक़रीबन 70 बोतल शराब पुलिस ने जब्त किया.

सीआईटी के अधिकारी ने बताया कि प्लस 2 मुकुंदी चौधरी स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि अब इन्हें विश्वविद्यालय थाना की टीम को सौंप दिया जायेगा.

krishna hospital samastipur bihar

आपको बता दें कि इससे पहले भी दरभंगा में स्कूल से शराब की बोतलें जब्त की गई हैं. पिछली बार मनीगाछी थाना क्षेत्र के चकबसवां गांव के सरकारी मध्य विद्यालय को शराब माफियाओं ने प्रिंसपल के साथ मिलकर अपना गोदाम बनाया था. उस वक्त पुलिस ने छापेमारी कर क्लासरूम से 200 कार्टून शराब बरामद किया था.

इनपुट : फर्स्ट बिहार

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal