LJP के अंदरखाने चिराग के गुस्से पर खूब हो रहीं बातें, लोग बता रहे- कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से होने वाली लोजपा जिलाध्यक्षों व अन्य पदाधिकारियों की बैठकों की श्रृंखला में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के गुस्से के बाद पार्टी के अंदरखाने किस्म-किस्म की बातें तैरनी शुरू हो गयी हैं। पार्टी नेताओं द्वारा वैसे यह बार-बार कहा जा रहा कि सब कुछ ठीक है एलायंस में पर पार्टी के पदाधिकारी मुखर होकर यह कह रहे कि जदयू से पहले लोजपा का गठबंधन भाजपा से रहा है। बताया जा रहा है कि चिराग का गुस्सा सार्वजनिक होने के बाद भाजपा में बेचैनी है।

जवाब आता नहीं, आ जाती कड़वी टिप्पणी

चिराग के गुस्से की वजह बताते हैैं कि अपनी बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट यात्रा के दौरान उन्होंने सड़क, हॉस्पिटल व शिक्षकों के मसले को करीब से देखा। जहां सड़क खराब थी वहां मैैंने खुलकर कहा कि सड़क खराब है। हॉस्पिटल में स्टाफ नहीं थे तो उस पर टिप्पणी की।

यह कहा कि एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले एक शिक्षक को चालीस हजार और एक को आठ हजार यह उचित नहीं। इन सब बातों को लेकर सरकार के लोग गुस्से में आ गए और टिप्पणी की गयी। गुस्सा इस बात को लेकर है कि उनकी बातों का जवाब ही नहीं आता और उस पर टिप्पणी कर दी जाती है।

कहीं पे निगाहें कहींं पे निशाना

एनडीए में चिराग के इस गुस्से की वजह उन सीटों को बताया जा रहा जिस पर पिछले विधानसभा चुनाव में लोजपा दूसरे नंबर पर थी। राजद का मुकाबला लोजपा के साथ था। लोजपा उन सीटों पर अपनी दावेदारी कर रही है। वहीं जदयू ने स्पष्ट संकेत देने शुरू किए हैैं कि जिन सीटों पर राजद को सफलता मिली थी उस पर उनकी दावेदारी अधिक है। इस पर गुस्से में चिराग ने अपनी पार्टी के लोगों को यह भी कह दिया कि किसी भी परिस्थिति में चुनाव को तैयार रहें।

Impulsa kota doctor engineer samastipur bihar

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal